फेमस मॉडल ने की आत्महत्या, इस IPL प्लेयर पर गहराया शक

Tania Singh

इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के ख‍िलाड़ी अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) विवादों में फंस गए हैं। सूरत की एक फेमस मॉडल तान‍िया सिंह (Model Taniya singh) की सुसाइड के बाद उनको स्थानीय पुलिस ने पूछताछ के लिए समन भेजा है।

जांच में सामने आया कि 23 साल के अभ‍िषेक को ही मॉडल तान‍िया ने आख‍िरी कॉल की थी। ऐसे में कई एंगल के तहत पुलिस मामले की जांच कर रही है।

28 साल की तान‍िया (Tania Singh) फैशन डिजाइनिंग और मॉडलिंग की फील्ड में काम काम करती थीं। इंस्टाग्राम पर उनके 10,000 से ज्यादा फॉलोअर्स थे। उनके इंस्टाग्राम बायो में लिखा है कि वो एक डिस्क जॉकी, मेकअप आर्टिस्ट और मॉडल हैं।

तान‍िया (Tania Singh)  की सुसाइड करने के बाद पुलिस ने सूरत में अपनी जांच शुरू की। इस दौरान IPL में SRH खिलाड़ी अभिषेक शर्मा का नाम सामने आया। जांच में इस बात का खुलासा हुआ कि अभ‍िषेक तान‍िया सिंह के संपर्क में थे।

जांच में यह बात भी सामने आई कि तान‍िया और अभिषेक पिछले कुछ समय से संपर्क में नहीं थे, लेकिन पुलिस ने पूछताछ के लिए अभिषेक को इसल‍िए बुलाया, क्योंकि वो उनके दोस्त थे।

मॉडल तान‍िया कल (20 फरवरी) देर रात घर लौटी और उसके बाद उसने अपनी जान ले ली। मॉडल को उसे मृत देखकर उसका परिवार बदहवास हो गया।

सेंट मैरी स्कूल की प्रिंसिपल की बेटी ने की आत्महत्या, वजह कर देगी हैरान

इस मामले में पुलिस सूत्र बता रहे हैं कि तान‍िया की कॉल डिटेल में कई राज छिपे हैं। इसके अलावा यह बात भी सामने आ रही है कि आखिरी कॉल भी उन्होंने अभिषेक शर्मा को ही की थी। इसलिए पुलिस फिलहाल इस एंगल से जांच कर रही है कि प्रेम प्रसंग तो सुसाइड की वजह तो नहीं है।

कौन है अभ‍िषेक शर्मा

अभिषेक शर्मा IPL में फ‍िलहाल सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़े हुए हैं। वह ऑलराउंडर हैं। उन्होंने आईपीएल में 47 मैचों में 137।38 के स्ट्राइक रेट से 893 रन बनाए हैं। उनका हाइएस्ट स्कोर 75 रन है। आईपीएल में अब तक 4 अर्धशतक लगाए हैं और 9 विकेट लिए हैं। अभ‍िषेक को 2022 के आईपीएल ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने साढ़े 6 करोड़ रुपए में खरीदा था।

VishwaJagran News